Cowabunga विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा


Cowabunga सिस्टम ईए funyoo सर, मैं cowabunga प्रणाली पसंद है, लेकिन मुझे कुछ सिस्टम परिवर्तन के साथ इस प्रणाली के लिए ईए कोड की आवश्यकता है जैसे कि इसे खरीदने के लिए ऊपर आरटीआई gt50 और इसके विपरीत के साथ 10 से अधिक क्रॉसिंग कारोबार खोलना चाहिए, लेकिन स्टोचैस्टिक एम्प मैक को मूल के रूप में नहीं मानना ​​चाहिए cowagunga प्रणाली 2) एसएल amp Tp.3 की कोई ज़रूरत नहीं) यह मूल प्रवृत्ति के रूप में मुख्य प्रवृत्ति की जांच नहीं करना चाहिए। यह केवल उस समय के फ्रेम पर विचार करना चाहिए जो चार्ट को संलग्न करते समय कुछ विकल्पों को दिया जाना चाहिए, मेरा मतलब है कि चार्ट को जोड़ते समय मुझे उस समय के फ्रेम को देना चाहिए जो मैं वास्तविक दृश्य समय सीमा को व्यापार करना चाहूंगा। 4) एक बार व्यापार है, इसे व्यापार बंद नहीं करना चाहिए, जब तक कि यह विपदा संकेत न देता हो, उदाहरण के लिए अगर खरीददारी शुरू हो जाती है तो इसे व्यापार एप खोलना बंद कर देना चाहिए, जब वह बेचने वाला ट्रिगर देगा कृपया। कृपया मेरे लिए यह मुफ्त Cowabunga विशेषज्ञ सलाहकार TheTradeMachine द्वारा यहाँ cowabunga प्रणाली के लिए एक अच्छा विशेषज्ञ सलाहकार है जो मुफ़्त है और कोई त्रुटि नहीं है। इसमें सिस्टम की सभी विशेषताएं हैं जैसे स्विंग हाईलाउ में रखा स्टॉप, 00 और 50 के स्तर आदि, आदि पर लाभ लेते हैं। नमस्कार। Im मंच पर पंजीकृत नए और यह मेरी पहली पोस्ट है Im एक ब्रिटेन स्थित विदेशी मुद्रा व्यापारी और प्रोग्रामर। मैं प्रोग्रामिंग और कंप्यूटर के लिए विदेशी मुद्रा की तुलना में नए हूँ। Im वर्तमान में परीक्षण और शायद theTrademachineblog2009 से मुक्त CowabungaEA में सुधार की तलाश में xpert - सलाहकार आप cowabungafxdemo. mt4stats पर मेरे कई परीक्षणों के लिए लाइव एमटी 4 आँकड़े देख सकते हैं यह GBPUSD कारोबार कर रहा है GBPJPY। जीबीपीसीएफ़ 5000 अलपारी यूके-डेमो अकाउंट पर 7 जनवरी 2018 को जीएमटी से शुरू होगा। सभी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का परीक्षण किया जा रहा है सिवाय इसके कि ट्रेडिंग विंडो 08:00 जीएमटी से 22:00 GMT तक है। यह खिड़की केवल लंदन और न्यूयॉर्क सत्रों को शामिल करने के लिए चुना गया है, साथ ही दिन के कारोबार के अंत तक किसी प्रकार की शांत अवधि को शामिल करने का प्रयास किया गया है। Im अन्य कार्यों और विकास के लिए मानक Cowabunga संकेतक आउटपुट की निगरानी भी कर रहा है। मूल रूप से, मेरे पास GBPUSD और GBPJPY मुद्रा जोड़े के लिए मेरे लाइव ट्रेडिंग खातों में एक अवसर है और मैं अपने व्यक्तिगत उपयोग के लिए स्वतंत्र CowabungaEA पर सुधार करने और समुदाय के साथ साझा करने की कोशिश कर रहा हूं। प्रारंभ में, मैं ईए को बदलने का इरादा नहीं करता है या उसे बदलना चाहता हूं, लेकिन इसकी सेटिंग्स और स्वचालित ट्रेडों में सुधार करना है। मेरा पहला प्रस्ताव है कस्टम डीएलएल बनाना जो कि संभाल सकता है, साथ ही स्वचालित रूप से और उचित रूप से AvoidNews कार्यों को दैनिक आधार पर संपादित कर सकता है। मैं ऐसा करने की योजना फंडामेंटल ट्रेडर डेलीएफएक्स सीएसवी एमक्यूएल 4 कोडबेस में करने की योजना बना रहा हूं। एमक्यूएल 44543 बेशक यह केवल मध्यम से उच्च सेटिंग्स पर मुद्रा युग्म के लिए संबंधित समाचार इवेंट्स को इनपुट और निकाल देगा। इसमें मुफ्त समाचार डेटा स्रोत और मुफ्त कस्टम डाउनलोडर शामिल होना चाहिए। भविष्य में कुछ तंत्रिका नेटवर्क की कार्यक्षमता को भी शामिल किया जाएगा। किसी भी फोरम के सदस्यों ने जिनके परीक्षण किए हैं या जिनके पास सेटिंग, चालें या दोनों ने कौवांगु और CowabungaEA को सुधारा सुधार की स्थापना की है, मुझे प्रधान मंत्री से प्राप्त करने में खुशी होगी। किसी भी स्रोत कोड भी एक बड़ी मदद होगी मैं आपकी टिप्पणियों और सुझावों का स्वागत करता हूं धन्यवाद - XeroFX आखिरी XeroFX 01-06-2018 को 21: 57 पर संपादित किया गया। कोवांगुंग सिस्टम ईए स्ट्रैटेजी परीक्षक रिपोर्ट से, लाभदायक व्यापार 96 है और लगातार नुकसान 1 है, क्या हम यहां सीमित मर्सिलेज़ेल सिस्टम कर सकते हैं, जहां यह कब नुकसान, यह अगली बार लोट साइज को दोगुना कर देगा, लेकिन उस समय की संख्या को सीमित करने की जरूरत है, क्योंकि लगातार नुकसान 1 बार है, शायद मर्सिंघेल को 2 या 3 बार तक सीमित किया जाना चाहिए। इस तरह से यह एक और अधिक लाभदायक प्रणाली बना देगा सूचक के लिए धन्यवाद रणनीति परीक्षक रिपोर्ट से, लाभदायक व्यापार 96 है और लगातार नुकसान 1 है, हमारे पास यहां सीमित मर्सिलेज़ेल सिस्टम है, जहां यह नुकसान पहुंचाता है, यह अगली बार लोट साइज को दोगुना कर देगी, लेकिन यह उस समय की संख्या को सीमित करने की आवश्यकता है कि, लगातार नुकसान 1 बार है, शायद मर्सिंघेल 2 या 3 बार तक सीमित होना चाहिए। इस तरह से यह एक और अधिक लाभदायक प्रणाली बना देगा हां, लेकिन यहां कोई एसएल टीपी नहीं है केवल एक टीएस। मार्टिंगेल एक बड़ा छेद पैदा कर सकता है मैंने एक एसएल और टीपी के साथ कोशिश नहीं की है मुझे नहीं लगता कि यह एक ही अनुपात होगा।

Comments